बुलंदशहर

2022 में योगी के पूर्ण समर्थन में गोस्वामी समाज ने किया शंखनाद

बुलंदशहर (गुल टाइम्स) : जहांगीराबाद में गोस्वामी समाज के लोगो सहित एकान्त गिरी गोस्वामी मंडल उपाध्यक्ष भाजपा ने बताया की पश्चिम उत्तरप्रदेश के गाजियाबाद में गोस्वामी समाज के कई हज़ारों लोगों का मुख्यमंत्री महंत योगी आदित्यनाथ जी के समर्थन में पूर्ण रूप से खुले समर्थन का शंखनाद किया,

जिसकी अध्यक्षता सम्मानित संतगण एवं अध्यक्षगण गोस्वामी समाज के मुख्यवक्ता मानसिंह गोस्वामी ने की। क्षेत्रीय उपाध्यक्ष पश्चिम क्षेत्र एवं हापुड़ जिला प्रभारी और दशनामी गोस्वामी समाज राष्ट्र अध्यक्ष महेश गिरी, एमजी गोस्वामी, रविंद्र गोस्वामी, डीके गोस्वामी, नानक चंद गिरी, नितिन गिरी, नीरज गिरी, अरुण गिरी, गौरव गोस्वामी, हरिओम गोस्वामी, सचिन गोस्वामी, पवनेश गोस्वामी, और भी कई जिलों से आए

गोस्वामी समाज के लोग जिला मुरादाबाद, संभल, बागपत, शामली, मुजफ्फरनगर, सहारनपुर, बिजनौर, हापुड़, अलीगढ़, नोएडा, बुलंदशहर आदि जिलों से भी काफी संख्या में गोस्वामी समाज के लोग इकट्ठा हुए।

जिन्होंने गोस्वामी सभा में प्रदेश के प्रति योगी सरकार को महत्पूर्ण बताया उन्होंने कहा की भाजपा पार्टी ने सर्व समाज को बढ़ावा दिया है, मोदी के नेतृत्व में देश अग्रसर हो रहा है, देश हित के लिए भाजपा सरकार का होना निश्चित है।

इसलिए देश का समस्त गोस्वामी समाज ऐसे प्रधानमंत्री के साथ हमेशा खड़ा रहेगा। गोस्वामी समाज के समस्त विशिष्ट अध्यक्ष व कार्यकर्ताओं ने योगी जी और मोदी जी के नारे लगाते हुए प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ को समर्थन दिया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.