औरंगाबाद : बुलंदशहर रविवार की मध्यरात्रि में पवसरा रोड़ पर दो समुदायों के युवकों में मामूली बात पर विवाद शुरू हो गया। बात बात में दोनों एक दूसरे से गाली गलौच करने लगे। एक पक्ष ने अपनी बिरादरी के लोगों को फोन करके मौके पर बुलाया और मारपीट शुरू कर दी।

दोनों पक्षों को सड़क पर लड़ते झगड़ते देख किसी ने 112डायल कर पुलिस को सूचना दी। मामला दो समुदायों के बीच देख थाना प्रभारी विनोद कुमार मय पुलिस बल तत्काल मौके पर पहुंचे। पुलिस को आते देख झगड़ालू भाग खड़े हुए। पुलिस ने मौके से छः युवकों को बंदी बना लिया।

थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों में से किसी भी पक्ष ने पुलिस को कोई तहरीर नहीं दी। लेकिन मामला दो समुदायों के बीच होने के चलते एहतियात के तौर पर सभी का शांति भंग करने के आरोप में चालान कर जेल भेजा गया है।

पुलिस ने बताया कि जावेद पुत्र रहीसुद्दीन निवासी मेवातियान,वनहर पुत्र अनवर निवासी मौहल्ला मेवातियान जावेद पुत्र फकीरा निवासी मौहल्ला खिड़की स्याना तथा दूसरे पक्ष के प्रिंस पुत्र ज्ञान सिंह ,राजू पुत्र प्रकाश सैनी, एवं मोहित पुत्र धर्मेंद्र सिंह सभी निवासी गोला कुंआ कस्बा औरंगाबाद का शांति भंग करने के आरोप में चालान किया गया है।

Spread the love