वेदांता हॉस्पिटल के डाक्टर ने की मरीज के तीमारदार के साथ गुंडई, हॉकी लेकर सड़क पर दौड़ाया

admin

Gultimes-hindi-news-portal

-पत्नी के टांके कटवाने आया था पीड़ित

जहाँगीराबाद। नगर के अहार बाईपास के निकट स्थित एक निजी अस्पताल के चिकित्सक व उसके पिता का एक मरीज के तीमारदार पर डंडा लेकर सड़क पर दौड़ाने का वीडियो वायरल हो रहा है। पीड़ित अपनी पत्नी की डिलीवरी के बाद टांके कटवाने के लिए अस्पताल में आया था। चिकित्सक व उसके पिता से व्यवहार से क्षुब्ध पीड़ित व्यक्ति ने पुलिस को दोनों आरोपियों के खिलाफ तहरीर सौंपकर कार्यवाही की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक बब्लू पुत्र गुरदेव सिंह निवासी करियारी ने पुलिस को दी तहरीर में बताया है कि बीती 4 फरवरी को वह अपनी पत्नी की डिलवरी करवाने अहार बाईपास के निकट स्थित वेदांता अस्पताल में आया था। जहां चिकित्सक से 25 हजार रुपये में ऑपेरशन सहित सारा इलाज तय हुआ था। पत्नी की तबियत बिगड़ने पर चिकित्सक ने उसे मेरठ रेफर कर दिया जहां एक निजी अस्पताल में उसे 1 लाख रुपये का बिल थमा दिया गया। सोमवार को जब बब्लू अपनी पत्नी के टांके कटवाने फिर से वेदांता अस्पताल आया तो चिकित्सक ने उस पर अस्पताल से ही दवाई लेने के लिए दबाव बनाया। पीड़ित ने अस्पताल में दवाई महंगी होने की बात कहते हुए बाहर से दवाई लाने की बात कही। जिस पर अस्पताल का संचालक चिकित्सक उस पर आग बबूला हो उठा। आरोप है कि अस्पताल में तैनात चिकित्सक डॉ अंकुर सिरोही व उसके पिता ने धारदार हथियार से उसकी गर्दन पर वार कर दिया। जान बचाकर भागने पर चिकित्सक के पिता हॉकी लेकर उसे सड़क तक दौड़ाया जिसकी वीडियो पास में ही लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई और अब जमकर वायरल हो रही है। पुलिस ने पीड़ित की तहरीर मिलने पर उसका मेडिकल परीक्षण कराया है।

पत्नी के गहने बेचकर चुकाया अस्पताल का बिल

पीड़ित ने बताया कि अस्पताल में उसके साथ धोखेबाजी हुई है। अस्पताल की इसी कमी के चलते उसको अपनी पत्नी के गहने तक बेचने पड़े। तब जाकर वह अस्पताल का बिल चुका पाया है। पीड़ित ने मुख्य चिकित्सा अधिकारी से भी मामले की शिकायत करने की बात कही है

Spread the love

Leave a Comment