बुलंदशहर

सदर विधायक ने नगर में किया भ्रमण

बुलंदशहर : आज सदर विधायक प्रदीप चौधरी ने यमुनापुरम निवासी चौधरी विक्रांत लोर के यहां पर सुबह-सुबह जलपान के दौरान कॉलोनी निवासियों से मुलाकात कर कॉलोनी की समस्याओं के बारे में चर्चा की चुनाव के दौरान दिया गए सहयोग के लिए धन्यवाद दिया।
इस अवसर पर उपस्थित सभी लोगों ने विधायक प्रदीप चौधरी जी का माला पहनाकर व चित्र भेंट कर स्वागत किया।कॉलोनी के लोगों ने अवगत कराया की यमुनापुरम की सड़कें पूरी तरह बदहाल है, नाले के पानी की निकासी ठीक प्रकार से नहीं हो पा रही है ।समस्याओं से अवगत होकर विधायक प्रदीप चौधरी जी द्वारा नगरपालिका के अधिशासी अधिकारी को दूरभाष पर संपर्क कर उनसे तुरंत ही समस्याओं का निराकरण करने के लिए आदेशित किया गया।

इसके पश्चात विधायक प्रदीप चौधरी पुरानी जेल परिसर में बगिया वाले स्थान पर नगर पालिका द्वारा डाले जा रहे कूड़े के निस्तारण के संबंध में भी अधिशासी अधिकारी को आदेशित किया। इस स्थल को कूड़ा घर बनाया जा रहा है। यहां से प्रतिदिन हजारों लोगों का आना जाना रहता है, जिसकी वजह से क्षेत्र में गंदगी के कारण क्षेत्र में अनेक बीमारियों का प्रभाव हो रहा है। इस अवसर पर हिंदू युवा वाहिनी के जिला अध्यक्ष व्यापारी नेता प्रियतम कुमार प्रेम स्वर्णकार समाज युवा के राष्ट्रीय महासचिव भाजपा नेता अभिनव वर्मा, हिंदू वाहिनी के जिला संगठन महामंत्री अजय दिवाकर भाजपा नेता मोहित मावी , राजेंद्र सिंह राठी सुशील रावल , पंकज वर्मा ,गोविंद चौधरी हैप्पी शर्मा , बटुकेश्वर दत्त चौधरी ,मक्खन लाल शर्मा, विशाल सिरोही, चौधरी श्रीचंद सिंह ,राहुल चौधरी ,तप राज सिंह ,अनमोल चौधरी, अजय शर्मा आदि लोग उपस्थित रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.