बुलंदशहर

कलेक्ट्रेट के सभागार में जिलाधिकारी की अध्यक्षता में वाणिज्यकर विभाग के कार्यो समीक्षा बैठक की

बुलन्दशहर: आज कलेक्ट्रेट के सभागार में जिलाधिकारी श्री चन्द्र प्रकाश सिंह की अध्यक्षता में वाणिज्य कर विभाग के कार्यो की प्रगति की समीक्षा बैठक आहूत की गई। बैठक में जिलाधिकारी द्वारा वाणिज्य कर विभाग की विस्तृत रूप से प्रगति की समीक्षा की गई।

निर्देशित किया गया कि लक्ष्यों के अनुरूप प्रगति लाया जाना सुनिश्चित की जाये। जीएसटी वसूली एवं प्रवर्तन कार्यो की समीक्षा करते हुए खुर्जा में जीएसटी चोरी के प्रकरण संज्ञान में आने पर निर्देशित किया गया कि जीएसटी चोरी के विरूद्ध प्रभावी प्रवर्तन की कार्यवाही अमल में लायी जाये। उन्होंने कहा कि प्रवर्तन कार्यो को प्रभावी रूप से करते हुए जीएसटी की चोरी करने वाले दोषियों के विरूद्ध कार्यवाही सुनिश्चित की जायें। ज्वाइन्ट कमिश्नर श्रीमती विभा पाण्डेय द्वारा बैठक में विभागीय कार्यो की विस्तृत रूप से जानकारी दी गई।

जिलाधिकारी ने कहा कि सभी अधिकारी सौंपे गये जीएसटी वसूली एवं प्रवर्तन संबंधित दायित्वों का ईमानदारी एवं निष्ठापूर्वक निवर्हन सुनिश्चित करें। उन्होंने कहा कि जीएसटी वसूली एवं प्रवर्तन कार्य के लिए आवश्यकतानुसार पुलिस बल भी प्राप्त किया जाये। इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी वि0रा0 श्री विवेक कुमार मिश्र सहित वाणिज्य कर विभाग के अधिकारीगण उपस्थित रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.