बुलंदशहर

उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने सांसद भोला सिंह को सौंपा मांग पत्र

बुलंदशहर : शुक्रवार को उद्योग व्यापार मंडल के पदाधिकारियों ने अपनी मांगों को लेकर सांसद डा0 भोला सिंह को एक ज्ञापन दिया जिस पर व्यापारियों ने सांसद से ज्ञापन में लिखी गई मांगों को पूरा करने की मांग की।

उद्योग व्यापार मंडल के जिला अध्यक्ष राजेंद्र अग्रवाल ने कहा कि देश पिछले 2 वर्षों से कठिन समय से गुजर रहा है जिसमें क्षेत्र के समस्त उद्यमियों व व्यवसायियों ने सरकार के साथ कंधे से कंधा मिलाकर साथ दिया है तथा आपके द्वारा भी समस्त व्यापारियों को सदेव सहयोग मिलता रहा है।

व्यापारियों ने सांसद भोला सिंह को दिए गए मांग पत्र में मांग की कि नगर में लगने वाले साप्ताहिक बाजार के दुकानदारों का रजिस्ट्रेशन व उनके बजनों की जांच होनी चाहिए। जिला प्रदर्शनी में लगने वाले साप्ताहिक बाजारों में खाद्य सामग्री की गुणवत्ता की जांच हेतु खाद्य विभाग के निर्देश किया जाये। जिला प्रदर्शनी में लगने वाली दुकानों के रजिस्ट्रेशन में उनके क्रय विक्रय पर जीएसटी का विचरण व प्रदर्शनी में दुकान लगाने वाले दुकानदार द्वारा सीएसटी नहीं भरा जाता है तथा वस्तुओं की गुणवत्ता भी संदे फादर संदेहास्पद है। जिससे सरकार को राजस्व की हानि होती है। जबकि स्थाई दुकानदार अपने सामान पर जीएसटी लगाकर बेचते हैं। इस कारण सरकार को लगातार राजस्व की प्राप्ति होती है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.