बुलंदशहर

शराबी महिला का आतंक, लोग परेशान

औरंगाबाद। एक तरफ तो प्रदेश सहित देशभर के अधिकांश शहरों, गांवों में महिलाएं शराबबंदी की मांग को लेकर आंदोलन कर रही हैं। इसके पड़ोस पुलिस और प्रशासन को मशक्कत करना पड़ रहा है। शराब ठेकेदारों को नुकसान उठाना पड़ रहा है वहीं औरंगाबाद थाना क्षेत्र के गांव चरौरा मुस्तफाबाद में एक महिला के शराब पीकर उत्पात मचाने से गांव के लोग खासे परेशान हैं।

परेशान लोगों ने पुलिस से मामले की जांच कर महिला के आतंक से निजात दिलाने की गुहार लगाई है। शिकायतकर्ता पीतम सैनी, राकेश सैनी, सुभाष सैनी, भोले सैनी वसीम अहमद, सुरेश चंद सैनी, नरेश चंद सैनी, बंटी सैनी, गंगासरन सैनी, सहित अन्य ने पुलिस को बताया रेखा नाम की महिला शराब पीकर मोहल्ले में उत्पात मचाती है और गंदी गंदी गाली – गलौज करती है।

जब इसका कोई विरोध करता है तो उसको साथ गाली गलौज कर फर्जी मामले में फसवाने की धमकी देती है। और इसके पड़ोस में ही नबाब खान ने एक हेयर सैलून की दुकान की हुई है। दोनों ही खुले में शराब पीकर गाली गलौज करते हैं। लोगों का कहना है कि इससे हमारे छोटे-छोटे बच्चों पर गलत असर पड़ेगा।

लोगों द्वारा पुलिस से शिकायत करने के बाद अब महिला लोगों को झूठे मामलों में फंसाने की धमकियां दे रही है। मामले में हल्का इंचार्ज रविन्द्र कुमार ने बताया है कि जांच की जा रही है।

………….

इन्होने कहा
मामला संज्ञान में है ग्रामीणों द्वारा एक महिला समेत दो की शिकायत की गई है। जोकि दोनों ही शराब पीकर गाली – गलौज करते हैं। मामले की तहरीर के आधार पर जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

प्रताप सिंह, थानाध्यक्ष औरंगाबाद

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.