बुलंदशहर

क्रिकेट टूर्नामेंट प्रतियोगिता के आयोजन पर सदस्यों को दी बधाई

बुलंदशहर: जिला कृषि औधोगिक एवं सांस्कृतिक प्रदर्शनी के अंतर्गत आयोजित हुए क्रिकेट टूर्नामेंट के आज समापन के अवसर पर यमुनापुरम स्टेडियम में आयोजित पुरस्कार वितरण कार्यक्रम में जिलाधिकारी चन्द्र प्रकाश सिंह ने मुख्य अतिथि के रूप में प्रतिभाग करते हुए टूर्नामेंट का सफल आयोजन कराने पर आयोजन मंडल के सदस्यों को बधाई दी।
प्रतियोगिता में विजेता मालागढ़ और उपविजेता गांव कलौली के खिलाड़ियों को जिलाधिकारी द्वारा पुरस्कार वितरण करते हुए उनका मनोबल भी बढ़ाया गया। इसके अलावा आईएमए और जिला वैटनर्स टीम के बीच हुए प्रदर्शनी मैच के विजेता और उपविजेताओं को भी सम्मानित किया।

इससे पूर्व आईएमए और जिला वैटनर्स टीम के बीच प्रदर्शनी मैच का आयोजन किया गया, जिसमें वैटनर्स की टीम ने पहले खेलते हुए निर्धारित 20 ओवर में 154 रन का स्कोर किया। जिसमें इसमें जहीर ने 39 रन और सीमू ने 32 रन का योगदान दिया। आईएमए की ओर से डॉ. अमित, डॉ. विवेक, डॉ. लक्षित और महेंद्र ने एक-एक खिलाड़ी को आउट किया। 155 रन का लक्ष्य लेकर मैदान में उतरी आईएमए की टीम 139 रन बनाकर ऑलआउट हो गई |

आईएमए की ओर से डॉ. विवेक ने 37 रन, डॉ. अमित ने 23 रन बनाए। वैटनर्स की ओर से अमरीश गुप्ता ने 4 विकेट लिए। इस अवसर पर जिलाधिकारी द्वारा उपस्थित खिलाड़ियों को सम्बोधित करते हुए कहा कि खेल हमारे जीवन में महत्वपूर्ण हैं खेलों से अनुशासन मिलता तथा शरीर भी स्वस्थ रहता है। इसके साथ ही खेलों से भाईचारा भी बढ़ता है। इस मौके पर जिला क्रीड़ा अधिकारी श्री नवीन कुमार त्यागी उपस्थित रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.