बुलंदशहर : भाजपा लोकसभा प्रत्याशी डॉक्टर भोला सिंह के समर्थन में जहांगीराबाद में आयोजित जनसभा में केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि 2024 में सपा खत्म हो जाएगी। लोग पूछने लगेंगे की कौन है कांग्रेस कौन सी कांग्रेस। उन्होंने दावा किया कि भारत ने चांद पर पहुंचने का विश्व कीर्तिमान स्थापित किया।

रत अब समृद्ध, सशक्त और खुशहाल देश बनने की तरफ अग्रसारित है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारत की सीमाएं पूरी तरह से सुरक्षित हैं। दुनिया का कोई भी देश भारत की तरफ देख नहीं सकता। यदि वह भारत की तरफ आंख उठा कर देखेगा तो उसकी आंखें निकालने में भारत गुरेज नहीं करेगा।

मोदीजी ने देश को विश्व में लोकप्रियता दिलाई जन सभा को संबोधित करते हुए केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि भाजपा जो कहती है वह करती है। हमने अपने घोषणापत्र में देश की जनता से वादा किया था वह पूरा कर दिया। यह प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में संभव हो सका है।

2014 में हमें जनादेश मिला और 2019 में जनता ने और बढ़-चढ़कर आशीर्वाद दिया। जनता की इच्छा के अनुरुप भारत के मस्तक को विश्व में ऊंचा करने का काम मोदी के नेतृत्व में किया जा रहा है। भारत के बारे में लोग कहते थे गरीबों का देश है कंगालों का देश है। आज से कुछ वर्ष पहले तक यह धारणा भारत के बारे में थी लेकिन अब भारत के वैज्ञानिक धरती पर ही नहीं चंद्रमा पर भी लैंडिंग करने में कामयाब हो गए हैं। आज यह भारत की हैसियत है।

सपा होगी समाप्त, कांग्रेस खो रही जनादेश केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि 2024 के चुनाव के बाद सपा समाप्त हो जाएगी। कांग्रेस जनादेश खोती जा रही है लोग कांग्रेस के बारे में पूछेंगे कि कौन सी कांग्रेस, कैसी कांग्रेस? 2 बार मिला जनादेश, 3 तलाक पर रोक केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा कि संसद में बहुमत मिलते ही हमने चुटकी बजा कर तीन तलाक की प्रथा को खत्म कर दिया। हम लोग जात पंथ-मजहब की नहीं इंसाफ और इंसानियत की राजनीति करते हैं।

हमने वादा किया था जिस दिन बहुमत मिल जाएगा। हम अयोध्या की धरती पर भगवान राम का भव्य मंदिर बनाएंगे। हमने वह कर दिखाया है। मुझे याद है कि जब 2017 का विधान सभा का चुनाव चल रहा था। इन लाेगों ने नेगेटिव चलाया कि भाजपा से उप्र के पिछडे़ नाराज हैं। 2019 में चलाया कि ब्राह्म्ण नाराज हैं।

2022 में नेगेटिव चलाया कि जाट नाराज हैं। अब यह चला दिया कि राजपूत नाराज हैं। लेकिन कांग्रेस या सपा यह मानने को तैयार नहीं है कि इनसे पूरी यूपी नाराज है। और यदि किसी की नाराजगी होगी तो उसका समाधान सपा कांग्रेस नहीं निकाल सकती। उसका समाधान भी अगर कोई निकाल सकता है तो वह भाजपा ही है।

चांदी के मिले मुकुटो से बनवा देना गरीब बेटियों की पाजेब केंद्रीय रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह को स्वागत में मिले चांदी के मुकुट को उन्होंने भाजपा के जिला अध्यक्ष विकास चौहान को यह कहते हुए सौंप दिया कि गरीब बेटियों की शादी में इन मुकुटों की पाजेब बनवाकर उन्हें भेंट कर देना। यही मेरा और देश का सम्मान होगा।

Spread the love