बुलंदशहर

व्यापारी की हत्या पर उद्योग व्यापार मंडल ने एसएसपी कार्यालय पर दिया धरना प्रदर्शन

बुलंदशहर: आज स्याना मे हुई व्यापारी की हत्या प्रकरण मे उद्योग व्यापार मंडल के व्यापारियों ने राजेन्द्र अग्रवाल के नेतृत्व में एसएसपी कार्यलय का घेराव किया।

दिनांक 12-3-2022 को हुई गुड़ व्यापारी प्रदीप अग्रवाल की लूट के बाद हत्या की घटना को लेकर व्यापारी वर्ग का गुस्सा बढ़ता ही जा रहा है बाजार बन्दी,सड़क जाम और प्रदर्शन के बाद भी 24 घण्टे बीत जाने पर भी पुलिस के हाथ खाली है।

इसी कड़ी में आज दिनांक 13-3-2022 को पुलिस उपमहानिरीक्षक/एसएसपी कार्यलय का घेराव करते हुए एक ज्ञापन सौंपा
इस दौरान अध्यक्ष राजेन्द्र अग्रवाल ने कहा कि जनपद में लगातार बढ़ रही छोटी छोटी घटनाओं को थानाध्यक्ष द्वारा लापरवाही या किसी और स्वार्थ के चलते नजरअंदाज कर देते है उसी के कारण अपराधियों के हौसले बुलंद हो रहे है और बड़ी वारदात को अंजाम देते है और कहा कि हमे लचर कानून व्यवस्था नही चाहिए बाबा वाली एनकाउंटर की व्यवस्था चाहिए जिस प्रकार बाबा ने पूर्व में उत्तर प्रदेश में अपराधियों पर नकेल कस भयमुक्त प्रदेश बनाया इसी कारण व्यापारी वर्ग ने सरकार को दोबारा मौका दिया है।

जिला महासचिव विजय गुप्ता ने कहा कि हमने इस घटना की सम्पूर्ण जानकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष संदीप बंसल जी को दी है उनके द्वारा कहा गया है कि हम बुलंदशहर के स्याना मे हुई इस घटना को लेकर डीजीपी उत्तर प्रदेश से मिलकर जल्द खुलासे और अपराधियों पर नकेल कसने की बात रखेंगे।

नगर महामंत्री अजय बंसल ने कहा कि पूरा बुलंदशहर नगर का व्यापारी वर्ग स्याना के पीड़ित व्यापारी परिवार के साथ खड़ा हुआ है परिवार की हर सम्भव मदद के लिए हम तैयार है।

स्याना नगर अध्यक्ष राजेश चौहान ने कहा कि स्याना मे व्यापारी साथी प्रदीप अग्रवाल के परिवार को न्याय दिलवाने के लिए उनके साथ खड़ा है और हर सम्भव मदद करेगा।

जिला मीडिया प्रभारी सौरभ शर्मा ने अपना वक्तव्य रखते हुए कहा कि सरकार बनने के बाद जो योगी जी की जो छवि अपराधमुक्त शासक की बनी है उसे जिले की पुलिस और प्रशासन कायम रखने के लिए अपनी कार्यशैली मे अपराधियों के प्रति जीरो टोलरेंस नीति अपनाये।

आईपीएस अधिकारी शशांक कुमार ने व्यापारियों का ज्ञापन लिया और आश्वस्त किया कि पुलिस जनता को कानून व्यवस्था दुरुस्त कर घटना का खुलासा करेगी और कानून की जद में रहकर अपराधियों पर कठोर से कठोर कार्यवाही करेगी।

इस दौरान विशाल अरोरा,हितेश,अजय बंसल,अभय,कपिल, मोहम्मद रियाज, विचित्र, योगेश गुप्ता, देवेन्द्र, अजय अग्रवाल ,सचिन ,शफात मलिक ,चिराग, राजेश ,पीताम्बर शर्मा, धर्मराज,अमित,बबलू ठाकुर,उमेश चंद्रा, श्यामसुंदर आदि व्यापारी मौजूद रहे।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.