बुलंदशहर

उत्तर प्रदेश का विकास बसपा की सरकार में ही होगा: राजेंद्र सिंह एडवोकेट

बुलंदशहर(जितेंद्र सिद्धू): आज दिनांक 14/09/2021को बहुजन समाज पार्टी कार्यालय पर मिटिंग का आयोजन किया गया जिसकी अध्यक्षता जिलाध्यक्ष राजेन्द्र कुमार एडवोकेट ने की संचालन सत्यदेव गौतम ने किया।

मीटिंग को सम्बोधित करते हुए राजेन्द्र एड0ने कहा कि बहुजन समाज पार्टी के साथ साथ महापुरुषों का मिशन है।

बहुजन समाज पार्टी में उन लोगो का हित सुरक्षित हैं जिनका सदियों से उत्पीड़न होता रहा है ।

क्योकि बहुजन समाज पार्टी सर्व जन हिताय सर्वजन सुखाय की नीतियों पर काम करती है ।

उहोंने आगे कहा कि भाजपा की सरकार केन्द्र व प्रदेश में होने के बावजूद लूट हत्या अपहरण बेरोजगारी चरम पर है।

महंगाई ने किसान मजदूर की कमर तोड़ दी है ।

उन्होंने आगे कहा कि 09अक्टूबर को बहुजन नायक व बहुजन समाज पार्टी के संस्थापक मा0श्री कांशीराम साहब का परिनिरवाण दिवस पर लखनऊ में एक विशाल रैली का आयोजन किया गया है जिसमें प्रत्येक विधान सभा से 5000लोगों के ले जाने का लक्ष्य है ।

इसलिए हम सभी को मिलजुलकर रैली को सफल बनाना होगा ।

सत्यदेव गौतम ने संचालन करते हुए कहा कि बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मा0 बहन कुमारी मायावती जी विकास के लिए जानी जाती है क्यो कि जब बहन कुंवारी मायावती मुख्यमन्त्री होती है तो प्रदेश में कानून का राज कायम होता है गुंडे माफिया या तो जेल में होते हैं या प्रदेश के बाहर ।

प्रदेश में अमन चयन कायम होता है अधिकारी समय से अपने कार्यालय पर आते हैं और सभी समस्याओं का निस्तारण करते है परन्तु आज भाजपा की सरकार में सभी लोग परेशान व दुखी है महंगाई ने किसान मजदूर व्यापारी आदि की कमर तोड़ दी है डीजल व रसोई गैस के दाम बढ़ाकर आम आदमी बजट बिगाड़ दिया है ।

उन्होंने आगे कहा कि भाजपा की सरकार केन्द्र में जितनी सरकारी विभाग है उनका निजीकरण कर अपने दोस्तो को लाभ पहुंचा रही है ।इन सबसे बदला लेने का समय आ गया हैं क्योकि 2022के आम चुनावों मे बहुजन समाज पार्टी की सरकार बनाकर इनका सफाया करना होगा ।और बहन कुमारी मायावती को पांचवी बार प्रदेश का मुख्य मंत्री बनाना होगा।

तभी आप लोगों का भला होगा । और आने वाली 09 अक्टूबर को बिशाल रैली मे विरोधियों को अपनी ताकत दिखाने होगी ।

इस अवसर पर सतीश सागर , हरवीर सिंह विनोद जाटव , ओमप्रकाश गौतम , चन्द्रभान, लछमी जाटव , योगेन्द्र भूषण , राहुल राव , रविन्द्र कुमार , महेश , नीलम , प्रेमपाल, बलराज , गाजी ,जितेन्द्र सैनी , आदि लोग उपस्थित रहें ।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.