बुलंदशहर

मशाल जलाकर विधायक अनूपशहर क्षेत्र व एसएसपी बुलंदशहर ने किया 33 वीं प्रांतीय कबड्डी प्रतियोगिता का उद्घाटन

बुलंदशहर (गुल टाइम्स): आज हजरतपुर स्थित छत्रपति शिवाजी सरस्वती विद्या मंदिर इंटर कॉलेज मे आज 33 वी प्रांतीय कबड्डी प्रतियोगिता का आयोजन हुआ यह प्रतियोगिता 11, 12, 13 नवंबर 2021 में संचालित रहेंगी।

इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि संजय शर्मा विधायक अनूपशहर क्षेत्र तथा संतोष कुमार सिंह एसएसपी बुलंदशहर रहे। साथ ही अपना सानिध्य देने के लिए जिला विद्यालय निरीक्षक अखंड प्रताप सिंह व बेसिक शिक्षा अधिकारी शिव कुमार ओझा भी कार्यक्रम में सम्मिलित रहे।

कार्यक्रम में बहन ध्रुविका व उसकी साथ ही बहनों ने गीत घर मोरे परदेसिया पर सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत किया, बहिन पायल उसकी साथी सहेलियों ने हरे कृष्ण गोविंद हरे मुरारी पर अपनी सांस्कृतिक प्रस्तुत दी, बहिन आंचल ने अपनी साथी बहिनों के साथ शक्ति का नाम ही नारी है, पर नृत्य प्रस्तुत किया।

प्रबंधक मुकेश अग्रवाल जी ने आए हुए सभी अतिथियों का पुष्प गुच्छ देकर उनका स्वागत किया।

विधायक संजय शर्मा जी ने खेल के प्रति जागरूकता बढ़ाने के लिए विद्या भारती के इन आयोजनों की सराहना की तथा अपना सहयोग देने का भी आश्वासन दिया।एस.एस.पी. संतोष कुमार सिंह ने भैया बहनों को खेल के महत्व को समझाते हुए कहा कि खेल भी जीवन की एक शैली है खेल से अनुशासन स्वास्थ तथा मानसिक वृद्धि भी होती है। आज के छात्र ही कल देश को ओलंपिक में मेडल दिलाएंगे।

प्रबंधक मुकेश अग्रवाल ने आई हुई सभी टीम के खिलाड़ियों को शुभकामनाएं एवं सभी प्रकार की जरूरी सुविधाओं को देने का आश्वासन दिया।

प्रधानाचार्य रमेश सिंह इस पूरे कार्यक्रम के कार्यक्रम अधिकारी रहें । रामकुमार आर्य ने कार्यक्रम का सफल संचालन किया।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.