बुलंदशहर

रालोद राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी का भाजपा कार्यकर्ताओं को हिला देने वाला बयान! आप भी सुनिए क्या कहा उन्होंने !

बुलंदशहर (गुल टाइम्स): आज दिनांक 24 अक्टूबर 2021 को राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय महासचिव त्रिलोक त्यागी का बुलंदशहर जनपद में आगमन हुआ जहां उन्होंने प्रीत विहार स्थित राष्ट्रीय लोक दल के जिला कार्यालय में प्रेस कॉन्फ्रेंस की। 

प्रेस कॉन्फ्रेंस करते उन्होंने बताया कि 31 अक्टूबर 2021 को राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी लखनऊ में संकल्प पत्र जारी करेंगे और नवंबर दिसंबर में राष्ट्रीय लोक दल के सभी कार्यकर्ता जन-जन तक उस संकल्प पत्र को पहुंचाने का काम करेंगे।

उन्होंने कहा कि हम समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर 403 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे और 2022 में योगी जी को वापस गोरखपुर भेज देंगे। 

प्रेस कॉन्फ्रेंस करते हुए  त्रिलोक त्यागी भाजपा सरकार पर जमकर बरसे उन्होंने कहा कि भाजपा के लोग तालिबानी सोच रखते हैं कहते है कि हिन्दुओ ज्यादा बच्चे पैदा करो वरना मुसलमान ज्यादा तादात में हो जाएंगे और खुद शादी नही करते और यदि कर लेते हैं तो अपनी बीवियां छोड़ देते हैं। 

उन्होंने कहा कि मोदी और योगी सरकार किसान विरोधी सरकार है और कृषि आधुनिकरण के खिलाफ है इनका कहना है कि नए बीज मत डालो नई मशीनें मत खरीदों। 

वही उन्होंने  लखीमपुर खीरी मामले पर कहा कि किसानों की मौत के गुनहगार खुलेआम घूम रहे हैं और योगी सरकार उनका बचाव करने में लगी हैं, राष्ट्रीय लोक दल और किसान यूनियन प्रधानमंत्री मोदी से मांग करते है कि केंद्रीय राज्य मंत्री को तुरंत बर्खास्त करें और उनके बेटे को सजा मिले ताकि मृतक किसानों को इंसाफ मिल सके।

गुल टाइम्स से संदीप शर्मा की रिपोर्ट

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.