बुलंदशहर

छेड़छाड़ से परेशान छात्रा फांसी के फंदे पर झूली

बुलंदशहर (गुल टाइम्स):  यूपी में महिला अपराध थमने का नाम नहीं ले रहे हैं, हालिया मामला यूपी के बुलंदशहर से सामने आया है, जहां स्कूल में नाबालिग छात्रा से सहपाठी छात्र ने छेड़छाड़ की।

इतना ही नहीं मामले की शिकायत करने पर दबंग मनचले छात्र ने अपने साथियों के साथ पीड़ित छात्रा के घर पर धावा बोल दिया और गालीगलौच व उठा ले जाने की धमकी दी।

इतने पर भी मन नहीं भरा तो अगले दिन छात्रा के साथ फिर से मनचले छात्र ने बदसलूकी की उठा ले जाने की धमकी दी। आहत हाइस्कूल की छात्रा ने घर पहुंचकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली।

बुलंदशहर के शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र के गाव अजनारा में रोते बिलखते यह उसी नाबालिग छात्रा के परिजन हैं, जिसने कल छेड़छाड़ से परेशान होकर घर में फांसी लगा मौत को चुन लिया।

दरअसल 15 वर्षीय कक्षा 10 की छात्रा क्षेत्र के किसान मजदूर इंटर कॉलेज में पढ़ती थी। 2 दिन पहले क्लास के अंदर सहपाठी छात्र ने छात्रा से छेड़छाड़ की और अश्लील शब्दों का इस्तेमाल किया।

जिसकी शिकायत छात्रा ने स्कूल के प्रिंसिपल से की। प्रिंसिपल ने आरोपी छात्र को फटकार लगाई और छात्रा को उसके घर छोड़ गए।

आरोप है शाम को आरोपी छात्र अपने साथियों के साथ छात्रा के घर पहुंचा और उसके साथ गाली गलौज की व घर से उठा ले जाने की धमकी दी। बताया गया है छात्रा रोज की तरह अगले दिन स्कूल चली गई आरोप है कि आरोपी छात्र ने नाबालिग छात्रा से बदतमीजी की और उसे उठा ले जाने की धमकी दी।

धमकी और छेड़छाड़ से छात्रा इस कदर टूट गई की छात्रा ने घर पहुंच कर फांसी लगा ली और अपनी जीवन लीला को समाप्त कर लिया।

पुलिस ने पीड़ित परिवार की शिकायत पर 7 नामजद और 08 अज्ञात लोगों के खिलाफ छेड़छाड़ समेत कई अन्य गंभीर धाराओं में एफआईआर दर्ज की है। वही पीड़ित परिवार उन्हें आरोपियों को फांसी दिमाग के साथ सरकार से न्याय की गुहार लगाई है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.