देश

क्रूज रेव पार्टी केस: 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजे गए आर्यन खान

मुंबई 07 अक्टूबर: बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान की मुश्किलें कम नहीं हो रही है। क्रूज ड्रग्स पार्टी केस में मुंबई की मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट अदालत ने गुरुवार को आर्यन और उनके साथ गिरफ्तार 7 अन्य लोगों को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। कोर्ट का कहना है कि मामले की अब विशेष एनडीपीएस कोर्ट में सुनवाई होगी। फैसले के तुरंत बाद आर्यन खान के वकील सतीश मानेशिंदे ने अंतरिम जमानत के लिए अर्जी दाखिल की थी, जिस पर अब शुक्रवार सुबह 11 बजे सुनवाई होगी।

14 दिन की न्यायिक हिरासत के बाद साफ हो गया है कि अब आर्यन खान जेल जाएंगे। इधर, जानकारी मिल रही है कि जेल प्रशासन की ओर से आर्यन खान और बाकी 7 आरोपियों की कोरोना रिपोर्ट नहीं होने की वजह से गुरुवार की रात जेल में रखने से मना किया है। रिपोर्ट्स की मानें तो गुरुवार की रात आर्यन खान, अरबाज मर्चेंट और 6 अन्य आरोपियों को एनसीबी ऑफिस में ही न्‍यायिक हिरासत में रखा जाएगा।

दरअसल, सुनवाई के दौरान एनसीबी ने सभी आरोपियों की 11 अक्टूबर तक कस्टडी मांगी थी, लेकिन कोर्ट ने कस्टडी देने से इनकार कर दिया। वहीं मुंबई की मजिस्ट्रेट कोर्ट कल सुबह 11 बजे आर्यन खान की जमानत याचिका पर सुनवाई करेगा। एनसीबी से तब तक इसके संबंध में जवाब दाखिल करने को कहा गया है।

आपको बता दें कि 02 अक्टूबर को एनसीबी को एक खुफिया सूचना मिली थी, जिसके बाद एनसीबी की टीम ने मुंबई के तट पर शिप पर छापेमारी की, जहां से शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित 8 लोगों को हिरासत में लिया था, जिसके बाद अगले दिन उनको मेडिकल कराकर गिरफ्तार कर लिया था। एनसीबी ने इस हाई प्रोफाइल केस में क्रूज पर पार्टी आयोजित करने वाले आयोजकों को भी गिरफ्तार किया है।

Spread the love

Leave a Reply

Your email address will not be published.